सड़क हादसे में इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की दर्दनाक मौत

21

रायबरेली। प्रतापगढ़ जनपद में शनिवार को सुबह भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में प्रयागराज जनपद के शहर कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की कार में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी के अंदर ही इंस्पेक्टर की मौत हो गई और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

मामला प्रतापगढ़ जनपद के अंतर्गत के कल्याणपुर के पास का है। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर कार से रायबरेली गैंगस्टर कोर्ट में एक मामले में गवाही देने जा रहे थे ट्रक और कार की टक्कर इतनी तेज थी कि इंस्पेक्टर कार में ही फंसे रह गए।

घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों ने कार के दरवाजे को काटकर इंस्पेक्टर के शव को बाहर निकाला घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। ट्रक और कार के बीच टक्कर की वजह कोहरे को बताया जा रहा है।

इंस्पेक्टर जनपद के निवासी थे जो शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार को लेकर रायबरेली गैंगेस्टर कोर्ट में गवाही देने जा रहे थे।

दर्दनाक हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Click