समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बधुआ मजदूर नहीं है

92

सपा प्रत्याशी के दुर्व्यवहार से असंतुष्ट होकर सपा प्रत्याशी पर लगाया बडा आरोप  मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड प्रतापगढ़ के उपाध्यक्ष है शैलेंद्र पासी।

प्रतापगढ़ जिले में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है सभी पार्टी अपने कार्यकर्ता के बल पर लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं ऐसे में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी एसपी सिंह पटेल द्वारा लगभग 1 वर्ष पूर्व से प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र में चुनाव का प्रचार किया जा रहा है उक्त बातें मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष शैलेंद्र पासी ने इंडिया न्यूज़ 28 के पत्रकार अवनीश कुमार मिश्रा के साथ खास बातचीत में बताया कि धरातल पर सपा प्रत्याशी के लगभग 700 लोग बाहरी आए हुए हैं।

प्रतापगढ़ जिले के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधुआ मजदूर समझते हैं कार्यकर्ताओं के साथ व्यवहार ठीक नहीं है ऐसे में प्रतापगढ़ जिले का समाजवादी परिवार प्रत्याशी से अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है और प्रताड़ित महसूस कर रहा है इस मामले को समझते हुए धीरे धीरे चुनाव मैदान से अपना किनारा कर लिया है।

शैलेंद्र सरोज ने यह भी बताया कि विश्वनाथगंज विधानसभा का कोना-कोना छान लिया हूं कहीं भी समाजवादी पार्टी की लहर नहीं है एसपी सिंह पटेल को उनका घमंड उनके लोग ही चुनाव में करारी शिकस्त दे रहे हैं।

प्रतापगढ़ जिले में वैसे भी एक से बढ़कर एक नेता पाए जाते हैं हर चुनाव में यहां बहुत बड़ा भितर घात होता है इसके लिए प्रतापगढ़ मशहूर भी है
पिछले विधान सभा चुनाव दिग्गज सपा नेता अपने मुंह की खाई चुके हैं
प्रतापगढ़ लोकसभा चुनाव धीरे धीरे कार्य कर्ताओं के विरोध का सामना प्रत्याशी को भुगतना पड़ेगा।
रिपोर्ट – अवनीश कुमार मिश्रा

Click