समाजवादी युवजन सभा की बैठक सम्पन्न

16

 

रायबरेली-. समाजवादी युवजन सभा की एक बैठक पार्टी कार्यालय सुपर मार्केट में जिलाध्यक्ष विनोद यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष विनोद यादव ने कहा कि स्नातक एम.एल.सी. एवं शिक्षक एम.एल.सी. का चुनाव निकट हैं, सभी कार्यकर्ता संकल्प लें कि पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार राम सिंह राणा एवं उमाशंकर चैधरी को जिताकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करेंगे। जिलाध्यक्ष श्री यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक के मतदाताओं से सम्पर्क कर वोट डलवाने हेतु निर्देशित किया।
जिला उपाध्यक्ष गिरिजेश द्विवेदी ‘बबलू’ एवं कौशलेन्द्र पाण्डेय ने कहा कि भाजपा की भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए समाजवादी पार्टी को मजबूत करें।
जिला उपाध्यक्ष अमर सिंह एवं वसीम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकतंत्र की हत्या की है, जिसका स्पष्ट परिणाम बिहार के निर्वाचन में देखने को मिला है।
बैठक मेें मुख्य रूप से संदीप यादव, नरेन्द्र वर्मा, पुत्तन, नौशाद, महताब, वसीम, राहुल मौर्या, शिवाकान्त, अखिलेश, राजीव गौतम, अभिषेक अकेला, जितेन्द्र पटेल आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Click