सिपाही ने लगाई डीएम और एसएसपी को फटकार

29

कई जगह ऐसे मामले सामने आए हैं कि डीएम और कप्तान बिना किसी नोटिस चेकिंग को निकल रहे हैं। मामला बुलंदशहर का है, जहां डीएम और एसएसपी चेकिंग की निकले तो एक सिपाही ने ही उनकी क्लास लगा दी है। जब सिपाही को पता लगा कि गाड़ी में एसएसपी और डीएम हैं तो उसने माफी मांगी। सिपाही की ड्यूटी के प्रति ईमानदारी को देखकर दोनों ही अफसर ने उसकी सराहना की।

ये है मामला

बुलंदशहर जिला इस समय रेड ज़ोन में है। जिसके चलते जिले के अफसर खुद फील्ड पर हैं। इसी के अन्तर्गत डीएम-एसएसपी की कार बगैर पास के खुर्जा के एक नाके से गुजरी तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। डीएम-एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को परखने के लिए झूठ भी बोला, लेकिन पुलिसकर्मी टस से मस नहीं हुए और उनका चालान काटने की तैयारी करने लगे।

यह देख पीछे से आ रही दूसरी कार में सवार पुलिसकर्मियों ने नाके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को डीएम-एसएसपी की सच्चाई बताई तो वे हैरान रह गए। इसके बाद डीएम-एसएसपी ने खुले दिल से पुलिसकर्मियों की तारीफ की।

अब तक इतने मरीज आए सामने

शनिवार को आई रिपोर्ट में कोरोना के चार और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। कोरोना पॉजिटिव चारों लोग हॉटस्पॉट क्षेत्र बुगरासी के हैं और चारों अभी तक स्याना के क्वारंटाइन स्थल में रह रहे थे। अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 57 हो गई है। इनमें 11 लोग कोरोना मुक्त हो चुके हैं और एक की मौत हो चुकी है। अन्य का इलाज चल रहा है। नोएडा से शनिवार को कुल 68 लोगों की रिपोर्ट आई। इसमें 4 पॉजिटिव और 64 निगेटिव हैं।

Click