सोशल डिस्टेंसिंग के लिए पुलिस ने पैदल गश्त कर लोगों को किया जागरूक

16

राकेश कुमार अग्रवाल

कुलपहाड (महोबा)। पुलिस अधिकारियों ने आज कस्बे में दल बल के साथ लोगों को सोशल डिस्टेसिंग रखने एवं मास्क पहनने के प्रति सडकों पर उतर कर लोगों को सचेत किया। क्षेत्राधिकारी कुलपहाड़ अवधसिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कुलपहाड़ अभिमन्यु यादव, पुलिस चौकी इंचार्ज सुनील तिवारी सहित पुलिस फोर्स के साथ चमन चौराहा, श्रीनगर तिराहा बेलाताल में पैदल गश्त कर लोगो को मास्क पहनने व सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन कर कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण से बचाव के प्रति लोगों को जागरुक किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कुलपहाड़ अवधसिंह ने लोगो से कहा कि कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। रियायतें केवल जरूरी कामों को करने के लिए दी गयी हैं।

उन्होंने कहा कि घरों से बाहर निकलते समय लोगों से मास्क लगाने व भीड़-भाड़ वाले स्थान पर सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करें । सम्भव हो तो सैनेटाइजर साथ में रखें व समय-समय पर हाथ साफ करते रहें ।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कुलपहाड़ अभिमन्यु यादव ने सभी दुकानदारों से कहा कि अपनी- अपनी दुकान पर सैनेटाइजर रखें व ग्राहकों को सामान देते समय उनके हाथ सैनेटाइज करायें ।

पुलिस चौकी इंचार्ज सुनील तिवारी ने ग्रामीणों से आरोग्य सेतु ऐप व आयुष कवच ऐप डाउनलोड़ करने एवं इस महामारी से निपटने के लिए पुलिस/प्रशासन का सहयोग करने को कहा ।

Click