स्टेडियम बन्द होने से एथलेटिक्स खिलाड़ियों में छाई मायूसी

11

आर्मी भर्ती व एथलेटिक्स का नही कर पा रहे अभ्यास ।

बाँदा—कोरोना लाकडाउन के चलते सभी स्टेडियम बन्द है जिससे स्टेडियम में तैयारी करने वाले खिलाड़ियों के चेहरे पर मायूसी छा गई है, उनका कहना है कि हम यहाँ जीआईसी मैदान आते ही तो यहाँ धूल और कंकड़ बहुत है जिससे हमें दौड़ने में भी दिक्कत होती है साथ ही यहाँ गाड़ी वाले अपनी अपनी गाड़ियां लाकर सीखते है ।

गौरतलब है कि बाँदा में लाकडाउन के चलते स्टेडियम बन्द है जिसकी वजह से यहाँ सुबह और शाम को खेलने व टहलने आने वाले लोगो के चेहरे पर मायूसी सी छा गई है ।स्टेडियम बन्द होने के कारण एथलेटिक्स खिलाड़ियों में मायूसी सी छा गई है वो न तो अपने खेल की ही तैयारी कर पा रहे है और न ही आर्मी की भर्ती की तैयारी कर पा रहे है उनका कहना है कि स्टेडियम बन्द होने की वजह से हमारी तैयारी नही हो पा रही है हम लोग यहाँ जीआईसी मैदान में आते जरूर है पर यहाँ धूल बहुत उड़ती है और लोग अपनी अपनी गाड़ियों को लाकर यहाँ चलना सीखते है । स्टेडियम के लोगो का कहना है कि हम कुछ नही कर सकते जिलाधिकारी से बात करो ।

इस दौरान अर्जुन, ओम गुप्ता, सौरभ धुरिया युवराज सिंह, अनुज सिंह यादव, रामबहादुर, सुमेश सिंह,सूरज सिंह अजय यादव, निखिल द्विवेदी, करण सविता, सर्वेश चंदेल, पंकज सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह खिलाड़ी मौजूद रहे ।

Click