यूपी पुलिस का कारनामा, साले के लिए शारीरिक संबंध बनाने को लड़की चाहिए चाहे लग जाए 1000 से 50,000

82

रिपोर्ट – हरिश्चंद्र राजपूत

सिपाही की अश्लील करतूतों का ऑडियो वायरल, युवती की शिकायत पर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सिपाही निलंबित

क्षेत्राधिकारी मौदहा को सौंपी गई जांच

●डायल 112 में तैनात था सिपाही

हमीरपुर:— हमीरपुर जिले में पुलिस की वर्दी को शर्मसार करते हुये, एक पुलिस कर्मी के वायरल हो रहे ऑडियो से महकमे में हड़कम मचा हुआ है । इस आडियो में रवि वर्मा नाम का पुलिस सिपाही एक फरयादी युवती से लड़की पेश करने की मांग करते हुई कह रहा है कि,,,, मेरा साला आया है उसके लिये कोई लड़की भेजो , या तुम खुद आ जाओ ,,,,,,

गौर से सुनिये,, इस आडियो को जिसमे 112 पीआरवी का सिपाही एक अनाथ , गरीब लडक़ी से कैसे जिस्म की मांग कर रहा है ,, वो कह रहा है ,,,, मेरा साला आया है उसके लिये कोई लड़की भेजो ,,,या खुद आ जाओ ,,, 10 हजार , 20 हजार चाहे 50 हजार देना पड़े पर साले की ईक्षा पूरी करना है । यह सिपाही जिस लड़की से बात कर रहा है उसके मां , बाप नही है सिर्फ चार बहने और एक छोटा भाई ही है । किसी तरह से लड़की का न0 इस सिपाही को मिल गया था जिस पर यह सिपाही अपने साले को खुश करने के लिये लड़की के जिस्म की मांग कर रहा है ।

हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे की 112 PRV में तैनात सिपाही रवि वर्मा ने अपने साले को खुश करने के लिये अनाथ, गरीब लड़की को फोन कर रुपयो का लालच दे कर लड़की के जिस्म की मांग की थी । अब इस अश्लील ऑडियो के वायरल हो जाने के बाद सिपाही रवि वर्मा को निलंबित कर के लड़की की शिकायत पर मौदहा थाने में FIR दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी गयी है ।

पहले 100 न0 और अब 112 न0 की पुलिस गाड़ियों को जनता को तत्काल मदद पहुंचाने के लिये शुरू किया गया था लेकिन 112 पीआरवी की गाड़ियां अवैध वसूली में जुट गयी थी अब वो गरीब , अनाथ फरियादियो से वासना की भूंख मिटाने में लग गयी है । लड़की से जिस्म की मांग करने वाला यह अश्लील आडियो इसी का ताजा उदाहरण है ।

Click