कुलपहाड में डॉक्टर समेत तीन और कोरोना पॉजिटिव केस

9

एक घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद भेजा गया बांदा कोविड सेंटर

कुलपहाड ( महोबा ) । रविवार को देर शाम जारी नई सूची के अनुसार एक डाक्टर, एक नवविवाहिता व उसके पिता समेत तीन नए कोरोना पाजिटिव केस की पुष्टि होते ही नगर में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या बढकर १५ हो गई है।

देर रात युवा चिकित्सक डा. कृष्णगोपाल स्वर्णकार को कोविड केयर सेंटर बांदा ले जाने को लेकर एक घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला। आखिरकार रात में ११ बजे एम्बुलेंस से तीनों कोरोना पाजिटिव पेशेंट को बांदा भेज दिया गया।

देर शाम जारी हुई सूची के अनुसार एक युवा डाक्टर को कोरोना पाजिटिव पाए जाने की खबर जैसे ही आई। मिनटों में खबर वायरल हो गई। इसके अलावा पुरानी तहसील मार्ग पर एक व्यापारी व उसकी नवविवाहिता बेटी जो कुछ दिनों पूर्व ही ससुराल से पीहर लौटी थी की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद नगर में कोरोना पेशेंट की संख्या १५ हो चुकी है।

निजी चिकित्सक को बांदा कोविड सेंटर भेजने के लिए रात में दस बजे एम्बुलेंस के साथ प्रशासनिक अमला उनके घर जा पहुंचा। चिकित्सक और उनका परिवार इस बात पर अडा था कि प्रशासन लिखित में दे कि वे किस आधार पर कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं , एवं उनको कहां से जाया जा रहा है। एक घंटे तक हाईवोल्टेज हंगामा चलता रहा इसके बाद महामारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की धौंस दिखाकर अधिकारियों ने चिकित्सक से चलने के लिए कहा।

तीन और कोरोना पेशेंट निकलने के बाद स्थानीय प्रशासन का शिकंजा और भी कस गया है। कंटेनमैंट जोन में सख्ती और भी बढ गई है। सारे रास्तों को सीज कर दिया गया है।

सारे विषय , समस्यायें कोरोना के इर्द गिर्द सिमट कर रह गई हैं। एक निजी चिकित्सक के कोरोना पाजिटिव निकलने के बाद नगर की चिकित्सा सुविधा को लकवा मार गया है। क्योंकि सभी निजी चिकित्सकों में भय व्याप्त हो गया है।

Click