बंगाल में हिंसा: विहिप ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

10

रिपोर्ट- सुधीर त्रिवेदी

बांदा—–पश्चिमी बंगाल में टीएमसी के कार्यकर्ताओं व जिहादियों ने चुनाव परिणाम आने के बाद हिन्दुओ पर हो रहे अत्याचार व अभूतपूर्व हिंसा के विरोध में मंगलवार को विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल जिला बाँदा ने जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।
विहिप जिलाध्यक्ष चन्द्रमोहन बेदी ने बताया कि जिस प्रकार टीएमसी समर्थकों ने जिहादियों के साथ मिलकर निर्दोष हिन्दुओ की क्रूरता पूर्ण हत्या की, घरो तथा दुकानों का सामान लूटा एवं जलाया, मन्दिरो पर हमले किये, महिलाओं के साथ बर्बरता पूर्ण बलात्कार करके उनकी हत्या की, हजारो लोग बेघर हो गये है और सुरक्षित स्थानो पर पलायन करने के लिये विवश हो गए है।
ज्ञापन में राष्ट्रपति से निवेदन किया गया है कि आप अपने संविधान प्रदत्त अधिकारों का उपयोग करते हुये बंगाल मे कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए सख्त आदेश दे जिससे बंगाल का हिन्दू समाज शान्तिपूर्वक जीवन यापन कर सके और बंगाल में न्याय व्यवस्था हो सके। यह भी सुनिश्चित करवाये कि अपराधी तत्वों को कठोरतम दंड मिले जिससे पीड़ितों को न्याय मिल सके।
इस मौके पर बजरंग दल जिला संयोजक विवेक सिंह कछवाह, विहिप सेवा प्रमुख सुरेंद्र भटनागर, समरसता प्रमुख विश्राम कुमार धुरिया, नगर अध्यक्ष महेंद्र चैहान, नगर मंत्री सुमित सोनी रिंकू, अरविन्द गुप्ता, महावीर कुशवाहा आदि रहे।

Click