सड़क हादसों में सात लोग घायल

10

रिपोर्ट- सुधीर त्रिवेदी

बांदा— सड़क किनारे सवारी भर रही टेंपो पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से टेंपो उछलकर सड़क किनारे खंती में जा गिरी। इस हादसे में पांच यात्री घायल हो गए। जबकि दो बाइक सवार गिरकर जख्मी हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खुरहंड से सवारी भरने के बाद टेंपो बांदा आ रही थी। टेंपो अभी भरखरी गांव के पास ही पहुंची थी कि कुछ सवारियां लेने के लिए टेंपो रुक गई। इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार लोडर ने टेंपो में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने के कारण टेंपो छिटककर सड़क किनारे खंती में जा पलटी। इसमें सवार नत्थू (55) पुत्र हीरालाल और सत्तीदीन (55) पुत्र जुगुलवा निवासीगण नगनेधी अतर्रा समेत पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को राहगीरों और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनका उपचार किया जा रहा है। खबर पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। अन्य सड़क हादसों में सुशील (20) पुत्र चुनबाद निवासी महुटा थाना अतर्रा अपने पड़ोसी श्याम यादव (20) पुत्र रामनिहोर के साथ बाइक में बुधवार सुबह सब्जी खरीदने के लिए अतर्रा जा रहे थे। रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से जा टकराई, जिससे दोनो लोग घायल हो गए। इसी तरह शहर के अलीगंज मुहल्ला निवासी मुकेश (36) उदय प्रकाश बुधवार की दोपहर को बाइक से अतर्रा चुंगी चैकी की ओर जा रहा था, बाइक अनियंत्रित होकर गिर जाने से घायल हो गया। इन घायलों को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

00000000000
डायरिया का प्रकोप बढ़ा, वृद्धा की मौत
बांदा। कोरोना काल में डायरिया भी जोर पकड़ रहा है। डायरिया से पीड़ित एक वृद्धा को बेहोशी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर मंगलवार की रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों का कहना है कि बदल रहा मौसम डायरिया के मरीजों में भी इजाफा कर रहा है।
शहर के किरन कालेज चैराहा निवासी रामरती (70) पत्नी हरिश्चंद्र उल्टी दस्त से पीड़ित थी। घरेलू उपचार करने के बाद जब उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो परिवार के लोगों ने मंगलवार को उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां उसका उपचार किया जा रहा था, तभी उपचार के दौरान मंगलवार रात को ही उसकी मौत हो गई। वृद्धा की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। रोते-बिलखते परिजन शव लेकर घर चले गए।

Click