समाजवादी अधिवक्ता सभा की सलवन विधानसभा कार्यकारिणी घोषित

15

रायबरेली । समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष गोविंद चौहान एडवोकेट ने आज समाजवादी अधिवक्ता सभा की विधानसभा सलोन की विधानसभा कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें मोहर्रम अली एडवोकेट को समाजवादी अधिवक्ता सभा का विधानसभा अध्यक्ष, राधेश्याम यादव एडवोकेट को उपाध्यक्ष, ओम प्रकाश यादव एडवोकेट को विधानसभा महासचिव व राम नरेश यादव एडवोकेट को विधानसभा कोषाध्यक्ष, अधिवक्ता सभा के विधानसभा सचिवों में शिव शंकर यादव एडवोकेट ,संजय सिंह एडवोकेट ,अमर बहादुर यादव एडवोकेट, विधानसभा कार्यकारिणी में सदस्य पद पर रामनिवास यादव ,जागेश्वर प्रसाद, लालता प्रसाद यादव ,राकेश कुमार यादव का मनोनयन किया गया।

कार्यकारिणी की घोषणा के समय समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद चौहान ने कहा कि यह जो जिम्मेदारियां अधिवक्ता सभा की ओर से विधानसभा सलवन में जिन साथियों को दी गई है उन सब से यह आशा की जाती है कि भविष्य में वह समाजवादी पार्टी की नीतियों नीतियों को पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय अखिलेश यादव जी के द्वारा किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे और वर्तमान चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रचार प्रसार में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, एक बार पुनः 2022 में आदरणीय अखिलेश यादव जी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का हम सब को संकल्प लेना है।

इस अवसर पर सलवन विधानसभा के विधानसभा अध्यक्ष बने मोहर्रम अली ने कहा कि जो जिम्मेदारी समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद चौहान के द्वारा उनको दी गई है वह उस जिम्मेदारी पर खरे उतरने का सदैव प्रयास करते रहेंगे आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रचार प्रसार को अनवरत जारी रखेंगे।

सरवन विधानसभा में समाजवादी अधिवक्ता सभा के विधानसभा महासचिव बने ओम प्रकाश यादव ने कहा कि पार्टी के द्वारा संगठन के द्वारा जो भी जिम्मेदारियां उन सब को दी गई है वह सभी उन जिम्मेदारियों पर सदैव खरे उतरने का प्रयास करेंगे और पार्टी की कार्य योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

समाजवादी अधिवक्ता सभा के सरवन विधानसभा के विधानसभा उपाध्यक्ष राधेश्याम यादव ने कहा समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार प्रसार सतत चलता रहेगा।

समाजवादी अधिवक्ता सभा की विधानसभा सरवन की कार्यकारिणी में सचिव बनाए गए शिव शंकर यादव संजय सिंह अमर बहादुर यादव ने साझा रूप से कहा कि हम सबको जोर शोर से लगते हुए समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में बनवाने के लिए प्रयासरत होना है और पुनः 2022 में अखिलेश यादव जी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है।

Click