रायबरेली की सभी सीटें जीतेगी सपा : राहुल लोधी

10

रायबरेली – जिले की सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी विजयी होकर विधानसभा जाएंगे, उक्त उद्गार ऊंचाहार विधानसभा के दीनशाह गौरा ब्लॉक क्षेत्र में कार्यक्रमों को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये।
दीनशाह गौरा विकास खण्ड के दर्जन भर से अधिक गांवों में समाजवादी पार्टी नेता राहुल लोधी ने चौपाल लगाकर लोगों से जनसंपर्क किया, क्षेत्र के पूरे हृदयशाह, महिमनशाह, साई, अम्बारा मथई , पूरे भज्जी, पाही, माफी सहित दर्जन भर से अधिक गांवों में राहुल लोधी ने समाजवादी पार्टी के पक्ष में जनसमर्थन जुटाया, इस दौरान राहुल गांधी ने भाजपा व बसपा पर जमकर हमला बोला।

राहुल लोधी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार न सिर्फ लोधी समाज बल्कि सर्वसमाज को ठगने का काम कर रही है, भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण आज जनता प्रदेश में भाजपा को सत्ता से हटाने का निर्णय ले चुकी है और अब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। दीनशाह गौरा विकास खण्ड के कई गांवों में स्व शिवगणेश लोधी के करीबियों ने भी राहुल लोधी के समर्थन में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया।
इस दौरान ब्लाक प्रभारी अशोक मिश्रा, बबलू लोधी, रामबरन लोधी, हरिशंकर वर्मा, कन्हैया लाल लोधी, चंद्रपाल, निक्कू मिश्रा, टिन्नी मिश्रा, राजा लोधी, नरेंद्र लोधी, रामसजीवन लोधी सहित बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

देवेश वर्मा रिपोर्ट

Click