सुनील राजपूत ने योगी-मोदी का हवाला देते हुए बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की

9


बीजेपी नेता ने दावा किया है कि इस बार फिर यूपी में फिर योगी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। भाजपा से चुनाव लड़ रही बाहुबली खब्बू तिवारी की पत्नी आरती तिवारी के सैकड़ों समर्थकों ने विधानसभा गोसाईगंज के सिंहगोरी नुक्कड़ के पास चाय चर्चा के दौरान क्षेत्र की जनता को नव वर्ष का कैलेंडर बांटकर आने वाली 27 फरवरी को मतदान देने की अपील की। इस दौरान भाजपा के कद्दावर नेता सुनील राजपूत ने योगी और मोदी के जन कल्याणकारी योजनाओं का हवाला देते हुए क्षेत्र की जनता से मतदान करने का गुजारिश की।मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए भाजपा नेता सुनील राजपूत ने बताया विधानसभा गोसाईगंज क्षेत्र का पूरा माहौल भगवा रंग में लहरा रहा है चारों तरफ श्री राम जय के नारे लग रहे हैं हर हर मोदी, घर घर मोदी, की गूंज बच्चों से लेकर बुजुर्ग के दिल और दिमाग पर छाई सी हुई है ।बीजेपी का दावा 50 हजार से ज्यादा वोटों होगी जीत
पत्रकारों से बातचीत करते हुए दावा किया कि बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी 50,000 से ज्यादा मतों से चुनाव जीतेंगी। सुनील राजपूत सपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा उनके हौसले पस्त हो गए हैं। सपा प्रत्याशी पर जोरदार हमला करते हुए भाजपा पदाधिकारी ने कहा हमको कहा जा रहा है दूसरों के माध्यम से की चुनाव आने के बाद दोनों भाइयों को देख लेंगे। भाजपा कार्यकर्ता सुनील राजपूत ने सपा पर आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि बैती कला प्रचार— प्रसार के उन्हें धमकियां दी जा रही है।
गठबंधन का मिल रहा सहयोग
भाजपा नेता ने कहा निषाद पार्टी और अपना दल का जो समर्थन भाजपा को मिला है उसका रिजल्ट अच्छा आने वाला है। उन्होंने यह भी कहा या भाजपा की सरकार है और आगामी होने जा रहे विधानसभा 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और आरती तिवारी विधानसभा गोसाईगंज से बहुत बड़े अंतराल से जीत दर्ज करके इतिहास रचेगी।
सुनील राजपूत सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए बताया की मोदी की पहल पर प्रधानमंत्री शौचालय, प्रधानमंत्री आवास, किसान सम्मान निधि, फ्री राशन का जो वितरण किया जा रहा है यह कोई और सरकार नहीं दे सकतीइसके साथ ही दावा किया भाजपा बुलडोजर बाबा की सरकार है जिसके डर से गुंडे व माफिया इन 5 सालों में अंडर ग्राउंड हो गए। बाबा बुलडोजर का डर गुंडे और माफिया में इस कदर बैठ गया है कि यह अपने बिल से नहीं निकल रहे है।

मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या।

Click