अखिलेश के रोड शो के बहाने सपा का चुनावी सेमीफाइनल आज

20

अयोध्या:—————
सपा प्रमुखअखिलेश के रोड शो के बहाने सपा का चुनावी सेमीफाइनल आज
मिल्कीपुर व गोसाईंगंज विधानसभा क्षेत्र के तारुन गोसाईगंज मार्ग पर लालगंज चौराहे के बाद पर सभा भी को किया संबोधित
राम की पैड़ी से शुरू होगा अखिलेश यादव का लगभग आठ किमी लंबा रोड शो
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के रोड शो को लेकर पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है। सपा जिलाध्यक्ष गंगा सिंह यादव इसे चुनावी सेमीफाइनल बताने से गुरेज भी नहीं करते। विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के प्रचार का समापन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को यहीं रोड शो से करेंगे।
रोड शो के चिह्नित 10 प्वाइंटों की सजावट शुरू है। रोड शो के ये वे प्वाइंट है जिन पर अखिलेश यादव विजय रथ से निकल कर कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरेंगे। जिलाध्यक्ष के अनुसार अखिलेश यादव के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। पहले उनका सिर्फ अयोध्या सीट पर रोड शो का कार्यक्रम था।
अब मिल्कीपुर व गोसाईंगंज विधानसभा सीट पर भी पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभा भी करेंगे। प्रचार के अंतिम दिन सबसे पहले अखिलेश का हेलीकाप्टर मिल्कीपुर (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र में सुबह 11 बजे कदनपुर के पांच नंबर नलकूप के मैदान पर उतरेगा। यहीं पर वह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
दोपहर 12.30 बजे वह गोसाईंगंज विधानसभा सीट के लालगंज की बाग-तारुन पहुंचेंगे। यहां पार्टी प्रत्याशी अभय सिंह के पक्ष में जनसभा संबोधित करने के बाद अयोध्या के रोड शो के लिए दोपहर एक बजे उड़ेंगे। दोपहर 1.20 पर उनका हेलीकाप्टर रामकथा पार्क के हैलीपेड पर उतरेगा। यहां से वह राम की पैड़ी पहुंच लगभग आठ किमी का रोड शो करेंगे। रोड शो का समापन प्रचार समाप्ति के ठीक एक घंटे पहले सायं चार बजे सिविल लाइन के गांधी पार्क में करेंगे। अखिलेश यादव के रोड शो की तैयारी के लिए अयोध्या सीट से पार्टी प्रत्याशी तेजनारायण पांडेय पवन समर्थकों के साथ जुटे हैं। पवन का दावा है कि अखिलेश का रोड शो ऐतिहासिक होगा। रोड शो के मार्ग के किनारे के मकानों पर सहमति से कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी का झंडा लगाना शुरू कर दिया है। प्रयास अखिलेश के रोड शो वाले रास्ते को पार्टी के झंडों से पाटने का है।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Click