कड़ाके की सर्दी में आराजीलाईन ब्लॉक प्रमुख ने बंटवाए कंबल

20

गरीबों के बीच किया एक हज़ार कंबल वितरित

वाराणसी। राजातालाब में आराजीलाईन ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल प्रतिनिधि डा. महेंद्र सिंह पटेल ने कंबल वितरण के दूसरे चरण में रिन्यू पावर संस्था के सहयोग से रिन्यू पावर गिफ्ट वार्म कैम्पेन के तहत असहायों में क़रीब एक हज़ार से अधिक ज़रूरतमंदों के परिवारों के बीच कंबल वितरण किया।

कंबल वितरण के दूसरे चरण मे सर्दी से राहत पहुंचाने के लिए क्षेत्र के विभिन्न गाँवों के अन्तर्गत ज़रूरतमंदों में आराजीलाईन ब्लाक परिसर में कम्बल वितरण किया गया।

इस दौरान प्रमुख प्रतिनिधि डा. महेंद्र सिंह पटेल ने बताया कि वाराणसी की गला देने वाली इस सर्दी में आज सोमवार को दूसरे चरण में कंबल वितरण किए गए जिसमे रिन्यू पावर संस्था ने सहयोग किया। साथ ही सभी लोगो ने अनुरोध किया की इस समय सभी अपने आस-पास असहाय लोगो की मदद अवश्य करे।

खंड विकास अधिकारी विजय जायसवाल ने ब्लाक प्रमुख के प्रयासों की सराहना की और सामाजिक कार्यों में हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

इस दौरान डा. महेंद्र सिंह पटेल, विजय जायसवाल, राजकुमार पटेल, मुहम्मद अनवर, राजकुमार गुप्ता, संतोष कुमार अम्बेडकर, अंकित सिंह, अनिल कुमार, कमल पटेल सहित पंचायत प्रतिनिधि आदि लोग उपस्थित रहे।

राजकुमार गुप्ता

Click