संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में मिला अधेड़ का शव

39

लालगंज, रायबरेली। मंगलवार को थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अधेड़ का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई!वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत बैसवारा डिग्री कॉलेज रोड़ के पास नाले में स्वामी शरण शुक्ला उर्फ रज्जू शुक्ला पुत्र मुरली मनोहर शुक्ला (42 वर्ष) निवासी सूरजीपुर थाना लालगंज का शव मिला है, जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकलवा कर कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को ही संजय शुक्ला पुत्र मुरली मनोहर शुक्ला निवासी सुरजीपुर द्वारा थाना लालगंज पर अपने भाई स्वामी शरण शुक्ला उर्फ रज्जू की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी और उसी दिन भाई का शव नाले में मिलने से परिजनों में मातम छा गया है और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं क्षेत्राधिकारी लालगंज महिपाल पाठक ने बताया कि एक अधेड़ का शव नाले में मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकलवा कर पंचायतनामा की कार्यवाही करते हुए मृत्यु का सही कारण ज्ञात करने हेतु पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

प्रथम दृष्टया जांच से यह बात प्रकाश में आई है कि मृतक शराब पीने का आदी था और अक्सर शराब पीकर उसी पुलिया के ऊपर बैठता था। जिस वजह से संभावना है कि शराब के नशे में पुल से नीचे नाले में गिर जाने की वजह से उसकी मौत हुई है।

  • संदीप कुमार फिजा
Click