मीडिया को जानकारी देने के लिये मैं अधिकृत नहीं : सीएमओ

265

सीएमओ का गैरजिम्मेदाराना बयान सरकारी मेल लीक होने की जानकारी नही

न्यूजडेस्क – जिले के प्रशासनिक अमले में तब हड़कंप मच गया जब एक ईमेल के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गये जिसमे जिले में संदिग्ध क्वॉरेंटाइन किये गए लोगो मे 33 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई। जानकारी करने पर पता चला की यह स्क्रीनशॉट जिले के सीएमओ के सरकारी मेल से लीक हुआ है ।

सीएमओ ने कहा नही है जानकारी

इसके बारे में जब सीएमओ डॉ संजय कुमार शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही गैर जिम्मेदारी से बताया कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है की यह डिटेल कैसे लीक हुई साथ ही उन्होंने यह भी कहा की मीडिया को जानकारी देने के लिए वह अधिकृत नहीं है ।

पीजीआई की थी रिपोर्ट

दरअसल आज सुबह सोशल मीडिया पर पीजीआई माइक्रोबायोलॉजी डिपार्टमेंट का भेजा हुआ मेल वायरल हो रहा था जो सीएमओ रायबरेली के ईमेल पर भेजा गया था।जब स्क्रीनशॉट पत्रकारों के हाथ लगा तो पत्रकारों ने कभी अधिकारियों को फोन मिलाया तो पहुंच से बाहर गया तो कभी उनसे पूछने की कोशिश की गई साहब जनता में भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो रही है यह भयानक भी हो सकती है इसका या तो आप खंडन कर दे या जो सच है वह बताएं? उस ईमेल में जिक्र है कि 33 लोग कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। लेकिन सरकारी तंत्र के अधिकारीगण मीडिया से दूरी बनाए हुए थे ऐसे हालातों में यदि सोशल मीडिया पर फैलते यह मैसेज विकराल रूप धारण कर लेते तो इसका जिम्मेदार कौन होता? इन पूरी क्रियाकलापों से समझा जा सकता है कि रायबरेली प्रशासन कितना सक्रिय है। जिले के इतने बड़े अधिकारी का यह गैर जिम्मेदाराना रवैया किसी के भी गले नहीं उतर रहा है फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि अचानक मिले इन 33 कॅरोना पॉज़िटिव मामले के बाद जिला प्रशासन किस तरह के कदम उठाता है।

Click