रायबरेली रजिस्टर्ड कार में दो युवतियों के साथ एक युवक के रोमांस का वीडियो वायरल

Barabanki Crime News: बाराबंकी में लखनऊ अयोध्या नेशनल हाइवे किनारे बीजेपी झंडा लगी इनोवा गाड़ी में अश्लीलता का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र के कालिका हवेली रेस्टोरेंट के बाहर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो पर समाजवादी पार्टी ने अपने एक्स हैंडल से बीजेपी पर तंज कसा है।

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लखनऊ अयोध्या NH 27 पर बीजेपी झंडा लगी इनोवा कार में अश्लीलता का वीडियो वायरल सामने आया है। निशान्त शर्मा (भारद्वाज) नाम के यूजर ने अकाउंट एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। सपा ने वायरल अश्लील वीडियो पोस्ट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद स्थित कालिका हवेली रेस्टोरेंट परिसर में खड़ी इनोवा कार में अश्लील वीडियो वायरल हुआ।

 

वीडियो में दो युवतियों के साथ एक पुरुष गाड़ी संख्या (UP 33 AL 0011) में अश्लीलता करते नजर आ रहा है। कालिका हवेली रेस्टोरेंट में एक ओर परिवार सहित लोग आते हैं और दूसरी ओर बेखौफ खड़ी गाड़ी में अश्लील हरकत करते है। वहीं इस मामले में होटल स्टाफ नदारत रहा और किसी तरह की जानकारी से इनकार करते नजर आया। सोशल साइट एक्स पर निशान्त शर्मा (भारद्वाज) ने अपने अकाउंट पर अश्लील वीडियो शेयर करते हुए कमेंट किया। वहीं वीडियो पर अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर आपत्ति जताई है।

सपा ने साधा निशाना
समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने अपने एक्स अकाउंट पर वायरल अश्लील वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसा। सपा ने लिखा, कार पे लगा भाजपा का झंडा, कार के अंदर हो रही अश्लीलता, जिस गाड़ी पे भाजपा का झंडा, समझो उसमें बैठा शोहदा गुंडा! वहीं सपा समर्थकों ने वीडियो को लेकर तरह-तरह से खूब कमेंट किया। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने अश्लीलता को लेकर कार्यवाही की मांग की है। वहीं नगर कोतवाली इंस्पेक्टर अजय त्रिपाठी ने बताया कि वीडियो की जांच कराई जायेगी। इसके बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

भाजपाईयों को मिला कुकर्म का लाइसेंस!
यह है बाराबंकी का कालिका हवेली रेस्टोरेंट, जो कभी हुड़दंगई के अड्डे के तौर पर जाना जाता था। इन दिनों यह अश्लीलता का भी अड्डा बना हुआ है। इस फैमिली रेस्टोरेंट के सामने का यह दृश्य देखिये! वहां भाजपा के झंडे वाली गाड़ी में सरेआम अश्लीलता का प्रदर्शन हो रहा है।

Click