छप्पर के नीचे युवक दबकर हुआ घायल, इलाज के दौरान मौत

10

सरकारी अधिकारियों ने दिया मदद का भरोसा।

जनपद के तारुन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बराव गांव में बारिश के दौरान अचानक छप्पर गिरने से चारपाई पर लेटा युवक दबकर गम्भीर रूप से घायल होने से इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक के चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों एवं ग्रामीणों ने उसे किसी तरह  बाहर निकाला, फिर उसे इलाज के लिए प्राथमिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां  डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर  घायल युवक को गंभीरावस्था में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बरावं गांव निवासी राम गणेश अपने घर के छप्पर के नीचे चारपाई पर लेटा हुआ था। बारिश के दौरान अचानक उस पर छप्पर भरभराकर गिर गया। जिसके मलवे के नीचे वह दब गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मेडिकल कॉलेज प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक गणेश के तीन बच्चे हैं। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे की जानकारी के बाद क्षेत्रीय राजस्व निरीक्षक एवं लेखपाल ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद दिलाने की बात कही है।

रिपोर्ट – मनोज कुमार तिवारी

Click