चोरों ने एक बार फिर कोतवाली पुलिस को चुनौती दी

191

महराजगंज रायबरेली ,  बुधवार की रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए नगदी सहित लाखो के जेवरात पार कर दिए। सुबह खेत गई महिलाओ ने खेतो में पड़ी साड़ी देखी तो परिजनों को सूचना दी। परिजन कमरे जाकर देखा तो सेंध काटकर चोरों ने उसी कमरे को निशाना बनाया था जहां नगदी व जेवरात रखे थे। मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। बताते चले की इन दिनों चोरी की घटनाएं आम सी हो गई है,कही कही तो ग्रामीणों द्वारा रात में पहरा दिया जाता है फिर भी चोर चोरी करने में सफल हो जाते है अभी बीते दिनों क्षेत्र के गजनीपुर स्थित हनुमान मंदिर में हुई चोरी का खुलासा कोतवाली पुलिस कर नही पाई की चोरों ने पुलिस को एक और चुनौती दे दी।

बुधवार की रात कोतवाली क्षेत्र मोन गांव स्थित पानी के टंकी के पास बने परमेश्वर पुत्र जगमोहन के घर को निशाना बनाया। जहां पर चोरों ने देर रात्रि घर के बाहर से सेंध काटकर उसी कमरे को निशाना बनाया। जहां सोने चांदी के जेवरात व नगदी रखे हुए थे। बक्शो के ताला तोड़कर चोर सब कुछ उठा ले गए। सुबह तालाब की ओर गई महिलाओ ने देखा की परमेश्वर के घर की साड़ीयां पड़ी है तो उन्होंने इसकी सूचना परमेश्वर के परिजनों को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परमेश्वर ने देखा तो सेंध काटकर चोर सारा सामान उठा ले गए थे।

पीड़ित परमेश्वर ने बताया की रात को भोजन करने के बाद सब लोग सो गए उसके बाद सुबह उठा तो देखा कमरे के अंदर सेंध कटी और बक्शे से 40 हजार रुपए नगद व जेवरात गायब है। उन्होंने बताया की अभी बेटी गायत्री की शादी के लिए जेवरात बनवाया था। उसी की तैयारी कर रहे थे। जिसको चोरों ने चुरा लिया। मामले की सूचना पर पहुंचे हल्का दरोगा ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- अशोक यादव एडवोकेट

Click