चोरी की घटनाओं को रोकने में नाकाम डलमऊ पुलिस

97

–डलमऊ में चोरों को पुलिस का नहीं रहा खौफ।

–लगातार हो रही चोरी से क्षेत्र में दहशत का माहौल

–चोरों से हताश डलमऊ पुलिस कार्यवाही के नाम पर सिर्फ कर रही खानापूर्ति।

डलमऊ रायबरेली – डलमऊ क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को रोकने में डलमऊ पुलिस नाकाम दिख रही है पिछले लगभग 15 दिनों में चोरों ने कई घरों को अपना निशाना बनाया है जिसमें चोरों ने जेवर व नगदी समेत लाखों का माल पार कर दिया। ऐसा लग रहा है कि चोरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है लगातार हो रही एक के बाद एक ताबड़तोड़ चोरियों से डलमऊ क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

पिछले दिनों घरों में हुई चोरियों का डलमऊ पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पायी चोरों ने डलमऊ पुलिस की नाक में दम कर रखा है चोरों से हताश डलमऊ पुलिस कार्यवाही के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति कर रही है चोरों का कहीं सुराग नहीं लगा पा रही है एक के बाद एक घरों में चोरी का अंजाम दे रहे चोरों ने शुक्रवार बीती रात को पूरे विजयी मजरे पखरौली गांव में घर के पीछे से चैनल का ताला तोड़कर घर में घुसकर चोरों ने नगदी समेत लाखों का माल पार कर दिया।

पीड़ित सिद्ध कुमार पुत्र रामदास ने कोतवाली डलमऊ में प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि शुक्रवार बीती रात घर पर वह पूरब की ओर दरवाजे पर सोया हुआ था और घर के आंगन में उसकी पत्नी व उसकी  बेटी सोई हुई थी चोरों ने रात लगभग एक बजे घर के पीछे लगे चैनल के ताले को तोड़कर घर के अंदर घुसे और घर में रखा बक्सा जिसमें सोने चांदी का सामान रखा हुआ था बक्सा सहित उठा ले गए और पास के धान के खेत में ले जाकर लगभग तीन लाख का जेवर चोर उठा ले गए। लगातार इस तरह क्षेत्र में हो रही चोरियों से डलमऊ क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

रिपोर्ट- विमल मौर्य

Click