दो राज्यों की पुलिस तलाश रही धौर्रा प्रधान को

42
ग्राम प्रधान धौर्रा रवि श्रीवास

महोबा में कोरोना पाजिटिव निकले दोनों चिकित्साकर्मियों ने इलाज किया था प्रधान जी का


राकेश कुमार अग्रवाल

कुलपहाड (महोबा)। कोरोना का खौफ शहर से लेकर गांव सभी जगह लोगों के सिर चढकर बोल रहा है। इसका जीता जागता उदाहरण जिले के एक ग्राम प्रधान का है जिन्हें दो राज्यों की पुलिस ढूंढ रही है, दूसरी ओर प्रधान जी परिवार के साथ लापता हो गए हैं।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की सीमा के पार भी महोबा जिले के ९ गांव जुडे हैं। इन गांवों तक पहुंचने के लिए म.प्र. के छतरपुर जिले के नौगांव कस्बे से गुजरना पडता है। इन्हीं गांवों में से एक गांव है धौर्रा। इस गांव के ग्राम प्रधान रवि श्रीवास को कुछ दिनों पहले गांव में एक कुत्ते ने काट लिया था। रवि २८ अप्रैल को एंटी रैबीज इंजेक्शन लगवाने के लिए महोबा जिला अस्पताल गया था। जहां रवि का उपचार जिला अस्पताल में जिन दो तथाकथित चिकित्साकर्मियों ने किया था, वे जांच में कोरोना पाजिटिव निकले हैं। कोरोना पाजिटिव चिकित्साकर्मियों से उपचार कराने का प्रकरण चरचा में आने के बाद ग्राम प्रधान रवि ऐसी दहशत में आए कि उन्होंने उपचार कराने या जांच कराने के बजाए वे परिवार के साथ अंडरग्राउंड हो गए। ग्राम प्रधान रवि नौगांव से लगे धौर्रा मंदिर के निकट रहता है। इसके अलावा उक्त चिकित्साकर्मियों ने नौगांव नगर से सात किमी। दूर गरौली से लगे हुए ग्राम बगौरा में एक युवक का एक्सीडेंट हो जाने के बाद उसका उपचार भी इन्हीं कोरोना पाजीटिव चिकित्साकर्मियों ने किया था। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग उस युवक को परिवार समेत अपने साथ ले गई है।

ग्राम प्रधान रवि को म.प्र. के छतरपुर और यूपी के महोबा जिले की पुलिस तलाश कर रही है। दूसरी ओर समूचे सीमावर्ती क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

Click