काशी-प्रयागराज राजमार्ग 19 की स्ट्रीट लाइट व हाईमास्क की आधी लाइटें बंद, राजातालाब में अंधेरा

43

सीएम योगी के सोमवार को जगतपुर आगमन के बावजूद कोई सुधार नहीं 

राजातालाब-मिर्जामुराद, वाराणसी। राष्ट्रीय राजमार्ग 19 राजातालाब से रिंगरोड चौराहा होकर मिर्जामुराद तक शाम होने के बाद अंधेरा पसर रहा है। चौराहों पर हाईवे पर स्ट्रीट लाइटें लगी है, वहीं ग्रामीण इलाके में भी हाईमास्ट लगाया गया है। लेकिन इनमें से आधी लाइटें बंद है, जिसके कारण शाम होते ही हाइवे की सड़क अंधेरे में डूब रही है।

हाइवे पर अंधेरा होने से हादसे की संभावना भी बढ़ गई है। लाइटों के मेंटेनेंस को लेकर राजमार्ग प्राधिकरण प्रकाश व्यवस्था सुधारने को ढुलमुल हैं। इससे राहगीरों को परेशानी भी हो रही है।

यहाँ बंद-चालू हो रही लाइटें : राजातालाब से लेकर रिंगरोड होकर मिर्जामुराद तक हाइवे में स्ट्रीट लाइट व हाईमास्क लाइट लगी है। इसमें ज्यादातर स्ट्रीट लाइटें बंद-चालू हो रही है। इसके कारण राहगीरों को धोखा भी हो रहा है।

राजातालाब चौराहा के पास कई लाइटें बंद भी है। वहीं फ्लाइओवर पर लगी स्ट्रीट लाइटें भी कई जगहों पर आधी ही जल रही है। राजमार्ग पर लगी स्ट्रीट लाइटों का भी यही हाल है। जिसके सुधार के लिए सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने ट्वीट कर अधिकारियों को समस्या के समाधान करने की माँग रखी है और कहा कि सीएम योगी के सोमवार को जगतपुर आगमन के बावजूद भी अब तक कोई सुधार नहीं हुआ है। इस वजह से शाम होते ही सड़कों पर अंधेरा पसर रहा है।

राजकुमार गुप्ता

Click