केंद्रीय बजट को लेकर मंत्री नंद गोपाल गदगद

17

अयोध्या।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नेतृत्व 2017 से 2022 में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बना और अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है, आज के इस बजट को लेकर प्रधानमंत्री जी को बधाई देता हूं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी को भी बधाई देता हूं, वित्त मंत्री ने बहुत ही अच्छा बजट पेश किया है।

सर्व स्पर्शी समावेशी, महिलाओं के लिए परिवार के लिए किसान के लिए बजट अच्छा है, कोई भी छोटी इंडस्ट्री लगा करके कमाई कर सकता है,यह बजट सभी लोगों के लिए समावेशी बजट है,उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश के बाद अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने जा रहा है।

मंत्री नंद गोपाल नंदी इन्वेस्टर सम्मिट में भाग लेने अयोध्या पहुंचे थे।रामचरितमानस विवाद पर बोले औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी, अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा विनाश काले विपरीत बुद्धि, मेरे और अखिलेश यादव के पैदा होने के बहुत पहले से जो चली आ रही है। उस पर विवादित बयान देना विनाश काले विपरीत बुद्धि का द्योतक है।

2014 के बाद भारत में एक बदलाव आया है, हिंदुस्तान में रहने वाला हर व्यक्ति हिंदुस्तान की तरक्की देख रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को विश्व गुरु बनता देख रहा है और उसकी ओर अग्रसर भी है, इनकी जो खोई हुई जमीन है उसे तलाशने के लिए विवादित बयान दिए जा रहे हैं।

नंद गोपाल नंदी ने कहाकि पता नहीं किस तरह से इनके सलाहकार हैं जो इस तरह की सलाह दे रहे हैं, जो राम का नहीं वो किसी का नहीं, जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं है।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click