हेड कांस्टेबल ने कानपुर लेकर जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

18

रिपोर्ट – सुधीर त्रिवेदी, वरिष्ठ संवाददाता

बांदा। पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल की रात को अचानक हालत बिगड़ गई। आरआई ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया। हेड कांस्टेबल को कानपुर ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया और पोस्टमार्टम हाउस में ही गार्ड आफ आनर दिया गया। इसके बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

इटावा के जसवंत नगर थाना क्षेत्र के सितहट गांव निवासी राजनारायण (46) पुत्र मनीराम पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल के तौर पर तैनात थे। शुक्रवार की रात को अचानक उनकी हालत बिगड़ गई। आरआई को जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल हेड कांस्टेबल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया। हेड कांस्टेबल को कानपुर लेकर जाया जा रहा था, तभी रास्ते में राजनारायण ने दम तोड़ दिया। शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पोस्टमार्टम के बाद पोस्टमार्टम हाउस में ही गार्ड आफ आनर दिया गया। इसके बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से हेड कांस्टेबल बीमार चल रहे थे, इसी के चलते उनकी मौत हो गई।

Click