सड़क दुर्घटनाओं में दो महिला समेत 7 घायल

9

मौदहा, हमीरपुर। क्षेत्र में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो महिला सहित सात घायल, सभी घायलों को लहूलुहान हालत में कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जिसमें दो की हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह महोबा जनपद ग्योड़ी गांव निवासी रजनी पत्नी नत्थू अपने गांव में रोड पर करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने पर घायल हो गई लहूलुहान कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

इसी प्रकार बीती रात नेशनल हाईवे में नरायच गांव निवासी शहाबुद्दीन 18 वर्ष पुत्र सैफुद्दीन बाइक में सवार होकर कस्बे की ओर आ रहा था तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने पर लहूलुहान हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने कर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इसी प्रकार बिवार थाना क्षेत्र के बजेहटा गांव निवासी विवेक 22 वर्ष पुत्र लाल सिंह रोड पर करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने पर घायल हो गए। इसी कड़ी में कस्बा निवासी निजामुद्दीन पुत्र अब्दुल रहीम साथ में शकील पुत्र कल्लू एवं समसुल पत्नी समसुद्दीन नगर से बड़े चौराहा की ओर जा रहे थे।

अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने पर सड़क पर गिरकर घायल हो गए लहूलुहान हालत में राजगीरों ने कस्बे की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया प्राथमिक उपचार के उपरांत शकील की हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

  • एम डी प्रजापति
Click