अत्याधुनिक ट्विंकल डेण्टल केयर क्लिनिक का हुआ उद्घाटन

48

रायबरेली , जिले में लखनऊ के ट्विंकल डेंटल केयर की दूसरी शाखा का शुभारंभ हुआ है। अब जिले के लोगों को दांत की समस्याओं के लिए लखनऊ नहीं जाना पड़ेगा।
वीमार्ट के बेसमेंट में ट्विंकल डेंटल केयर की दूसरी शाखा का शुभारंभ मनोज सिंह और बलवंत सिंह के द्वारा फ़ीता काट कर गुरुवार को किया गया। यहां पर दांत की समस्याओं के इलाज के लिए अत्याधुनिक मशीनें लगाई गई हैं।
रायबरेली निवासी डॉक्टर सैयद हैदर मेंहदी लखनऊ में सरदार पटेल डेंटल कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। लखनऊ में ही उनका ट्विंकल डेंटल केयर है जहां पर रायबरेली से भी काफी संख्या में लोग पहुंचते हैं। इसी को देखते हुए डॉक्टर सैयद हैदर मेंहदी में रायबरेली में ट्विंकल डेंटल केयर की दूसरी शाखा का शुभारंभ किया है। डॉक्टर पीयूष के साथ रायबरेली में दांत की समस्याओं के इलाज के लिए अत्याधुनिक मशीनें लगाई गई हैं। डॉक्टर सैयद हैदर मेंहदी ने बताया कि दांत की समस्याओं के लिए जिले के लोगों को दूर ना जाना पड़े। साथ ही लखनऊ की तरह अत्याधुनिक मशीनों से इलाज हो सके इसलिए ट्विंकल डेंटल केयर का शुभारंभ किया गया है। इस मौके पर शम्सी रिज़्वी, डॉ तारिक़ इक़बाल,डॉ संदीप,डॉ आदित्य,डॉ शाहरुख खान,डॉ अरशद ,डॉ शिवाकांत,डॉ शाफिया,डॉ शिवम,डॉ रचित श्रीवास्तव,डॉ फैज़ान फ़ारूक़ी,डॉ इरशाद आदि ज़िले के काफी लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- शम्शी रिजवी

Click