अनियंत्रित कार पलटने से दो की मौत

11

रिपोर्ट – मोजीम खान

अमेठी-जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार वैगनआर कार अनियन्त्रित होकर नहर में पलट गई। जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बीती रात हुआ, लेकिन रात के अंधेरे में किसी को इसकी खबर नहीं हुई। सुबह जब कुछ ग्रामीण शौच के लिए नहर की तरफ आए तो कार पानी में उतराती मिली। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवाकर काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक जनपद के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के सेमरौता नैया में देर रात वैगनआर कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। कार सवार दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने कार को बाहर निकाला, जिसमें कार की सीट पर बैठे दोनों युवक मृत पाए गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जेब में आधार कार्ड मिलने से एक युवक की पहचान हो गई है।

शिवरतनगंज थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि बीती रात विश्वजीत सिंह पुत्र रमेश बहादुर सिंह निवासी हैदरगढ़, जिला बाराबंकी अपने दोस्त के साथ इन्हौना की ओर जा रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई, जिसमें दोनों की मौत हो गई। इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. एसओ ने बताया कि इन्होंने तीन दिन पहले ही ये सेकंडहैंड कार खरीदी थी।

Click