जमीन की धोखाधड़ी के मामले में विधायक पवन पांडेय समेत सभी आरोपियों पर लगेगा गैंगेस्टर

15

मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
जमीन की धोखाधड़ी के मामले में विधायक पवन पांडेय समेत सभी आरोपियों पर लगेगा गैंगेस्टर, अवैध सम्पतियों की होगी जांच
धोखाधड़ी करके करोड़ों की जमीन हड़पने के मामले में पुलिस के शिकंजा कसने से पूर्व विधायक पवन पांडेय की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। पूर्व विधायक पवन पांडेय पर, जंहा पुलिस गैंगेस्टर लगाने की तैयारी कर रही है, वहीं उनके पुराने आपराधिक जिन्न को भी बाहर निकाला जाएगा। बताया जाता है कि पवन पांडेय पर यूपी के कई जिलों में 4 दर्जन से अधिक आपराधिक लूट, हत्या और अन्य मामलों में केस दर्ज हैं।
सूत्र बताते है कि विधायक सहित मामले में आरोपियों की अवैध संपत्ति की जांच की जाएगी। मामले में पूर्व विधायक समेत 12 लोगों की गिरफ्तारी की पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दविश भी दे रही है। एसपी अजीत कुमार सिन्हा के मुताबिक इन अपराधियों को भू माफिया भी घोषित किया जाएगा।
पूर्व विधायक पवन पांडेय समेत 12 लोगों पर दर्ज हुआ केस गौरतलब है कि अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नासिरपुर बरवां निवासी चम्पा देवी पत्नी स्वर्गीय केदारनाथ सिंह ने अकबरपुर कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है, कि उसके पति की संदिग्ध रूप से मौत के बाद उसके बेटे को नशीला इंजेक्शन देकर उसकी करोड़ों की संपत्ति का 20 लाख रुपए में एग्रीमेंट करा लिया गया। एग्रीमेंट के कुछ दिनों चंपा देवी के पुत्र अजय सिंह की सड़क दुर्घटना में संदिग्ध रूप से मौत हो गई और उसकी पत्नी के रूप में नीतू सिंह को पेश करते हुए, नगरपालिका परिवार रजिस्टर में उसका नाम दर्ज करा दिया गया और संपत्ति हड़प ली गई। मामले में पूर्व विधायक सहित 12 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।
गैंग घोषित होगा भू माफिया, खरीदी गई जमीनों की होगी जांच।करोड़ों की जमीन हड़पने वाले गैंग को पुलिस भू माफिया घोषित करेगी। इनमें पूर्व विधायक पवन पांडेय समेत 12 लोग शामिल है। पुलिस सभी आरोपियों पर गैंगेस्टर लगाने के साथ इनकी अवैध संपत्तियों की जांच करेगी और इनकी अब तक खरीदी गई सभी जमीनों की जांच करेगी। एसपी ने बताया कि मामले में सभी आरोपियों द्वारा खरीदी गई जमीन की जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस गैंग ने अब तक जितनी जमीनों का बैनामा व एग्रीमेंट कराया है, सभी की जांच की जाएगी।

Click