ट्रैक्टर की टक्कर से छात्र-छात्रा गम्भीर रूप से घायल

25

रायबरेली। डलमऊ कोतवाली क्षेत्र खलीलपुर गांव के पास स्कूल जा रहे छात्र और छात्रा को अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आसपास के ग्रामीणों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया जहां से दोनों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया सूचना पर मौके पर पहुंची डलमऊ पुलिस द्वारा ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। 

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के जलालाबाद ग्राम निवासी विमल कुमार 17 वर्ष पुत्र विनोद कुमार और कोरौली दमा ग्राम निवासी अंशिका 15 वर्ष पुत्री शिवलाल मंगलवार को प्रातः लगभग 9:00 बजे साइकिल से स्कूल जा रहे थे कि तभी डलमऊ जगतपुर मार्ग पर खलीलपुर गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा ट्रैक्टर चालक को दौड़ा कर पकड़ लिया।

और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया जहां पर दोनों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी डलमऊ पंकज तिवारी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली और ट्रैक्टर चालक को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

  • विमल मौर्य
Click