नरेन्द्र उर्फ मोदी ने खुद को गोली से उड़ाया

734

लालगंज रायबरेली-लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे ढकवा मजरे अम्बारा पश्चिम में शुक्रवार को एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पूरे ढकवा मजरे अम्बारा पश्चिम निवासी नरेन्द्र उर्फ मोदी का कई वर्ष से गाँव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शुक्रवार को गांव पहुंचे युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। म्रतक के पास से 315 बोर की एक पिस्टल एक जिंदा व 2 खोखला कारतूस मिला है।

वहीँ पुलिस की का माना जाए तो गैंगेस्टर था नरेन्द्र उर्फ मोदी । म्रतक नरेन्द्र उर्फ मोदी के ऊपर लगभग आधा दर्जन मुकदमा था। वहीँ मृतक का जिस युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था वह भी अपने घर पर लहूलुहान हालात में मिली। पुलिस ने घायल युवती को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लालगंज पहुंचाया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है फिलहाल पुलिस घटना की हर पहलू से जांच कर रही है।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Click