पुलिस ने समय रहते नहीं की कार्रवाई, शोहदा ले उड़ा किशोरी

20

मौदहा, हमीरपुर। परिजनों द्वारा अपनी पुत्री से छेड़खानी करने और धमकी देने की शिकायत सम्बंधित चौकी और कोतवाली में दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिसके चलते दबंग शोहदा किशोरी को ले उडा, हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध छेड़खानी सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

इस समय क्षेत्र में यौन शोषण और लैंगिक अपराधों की घटनाओं में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि हो रही है। क्षेत्र के एक पिता ने बीते तीन दिन पहले अपनी पुत्री के साथ छेड़खानी करने और फोन पर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके परिणाम मे दबंग किशोरी को ले उडा।

बीते तीन दिन पहले कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक पिता ने कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री कुछ दिमाग से कमजोर है। जिसके चलते पडोसी गांव सढा निवासी राजेश काफी समय से उसे फोन कर उसकी लडकी से बात कराने की बात कह रहा है और गाली गलौज करता है।

इतना ही नहीं सोमवार की सुबह फोन कर कहा था कि अपनी लडकी को मौदहा लाकर मुझसे मिलवा दो,और रास्ते में बाईक लगाकर परेशान करता है और एक मासूम अन्जान बच्चे के हाथ मोबाइल फोन और पैसे भी भिजवा रहा है और कह रहा है कि पुलिस में मेरा व्यवहार है इसलिए मेरा कुछ नहीं हो सकता है।

पीडित ने बताया कि वह अपने और अपने परिवार को लेकर भयभीत है और कोतवाली पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। लेकिन पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं करने से दबंग के हौसले इतने बढ गए कि वह गुरुवार को किशोरी को ले उडा। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने तीन दिन पहले दिए गए शिकायती पत्र के आधार पर छेड़छाड़ करने की धारा सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

  • एमडी प्रजापति
Click