भाजपाइयों की मांग आखिरकार रंग ही ले आई, बस सेवा दोबारा चालू

18

हमीरपुर। क्षेत्रीय ग्रामीणों और भाजपाइयों की मांग आखिरकार रंग ही ले आई। महोबा विधायक एवम एमएलसी ने एआरएम से वार्ता कर पुनः बीते तीन साल से बंद पड़ी बस सेवा दोबारा चालू करवा दिया है। जिससे ग्रामीणों में जम कर हर्ष व्याप्त है।

महोबा डिपो की एक रोडवेज बस सेवा महोबा से से होकर गहरौली वाया मौदहा होकर कानपुर जाया करती थी और वापस शाम के समय इसी मार्ग से होते हुए महोबा जाती थी। यह बस सेवा बीते तीन साल से सन 2020 में हुए कोरोना काल में बंद कर दी गई थी।

बस के बंद कर दिए जाने से तहसील और जिला मुख्यालय की अदालतों में आने जाने वाले वादकारियों को असुविधा हो रही है तो वहीं कानपुर तक बस सेवा का लाभ ना मिलने से व्यापारियों को भी खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है।

इस बंद पड़ी कानपुर बस को दोबारा चलाए जाने के लिए क्षेत्र के ग्रामीण समय-समय पर संबंधित अधिकारी और जनप्रतिनिधियों से मांग करते रहे हैं।

बीते सप्ताह गांव गहरौली निवासी पूर्व प्रधान बृजेंद्र कुमार गुरुदेव व इमिलिया निवासी भाजपा नेता मदन मोहन राजपूत ने विधायक महोबा राकेश गोस्वामी व एमएलसी जितेंद्र सिंह से भेंटकर शीघ्र बस को चलाए जाने की थी।

मांग पर दोनों ही जनप्रतिनिधियों ने गंभीरता से लेते हुए दूरभाष पर महोबा डिपो के एआरएम से वार्ता करके तत्काल बंद पड़ी कानपुर बस सेवा को फिर से चालू की जाने की बात कही थी जनप्रतिनिधि वार्ता के बाद महोबा एआर एम में पूर्व निर्धारित समय के अनुसार बंद पड़ी बस सेवा को से प्रारंभ कर दिया है।

  • एमडी प्रजापति
Click