मां की तेरहवीं संस्कार के कार्ड बांटकर बाइक से वापस आ रहे दोस्तों की लोडर की टक्कर से मौत

48

भरुआ सुमेरपुर, हमीरपुर। मां के तेरहवीं के कार्ड बांटकर बिना हेलमेट के बाइक से वापस लौट रहे दो दोस्तों को बांदा रोड पर पारा टेढा के बीच लोडर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे को एंबुलेंस की मदद से पीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। अचानक हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानाक्षेत्र के पत्योरा ग्राम पंचायत के मजरा मलिहाताला निवासी रामप्रकाश अनुरागी की पत्नी रानी देवी की मौत 26 अप्रैल को हो गई थी। जिनका तेरहवीं संस्कार 8 मई को होना है। तेरहवीं संस्कार के कार्ड बांटने के लिए शुक्रवार को उनका पुत्र अनिल अनुरागी (29) अपने दोस्त रमाकांत साहू निवासी बड़ागांव (28) के साथ गया था।

कार्ड बांटने के बाद जब वापस गांव लौट रहे थे। तभी बांदा रोड पर पारा मोड़ पर सामने से आ रही लोडर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके दोस्त को घायल अवस्था में पीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। अचानक हुई इस घटना से दोनों परिवार में कोहराम मच गया।दोनों की शादी करीब छह माह पहले हुई थी। यह दोनों मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते थे।

  • एमडी प्रजापति
Click