अटल बिहारी शुक्ला के सेवानिवृत होने पर समारोह आयोजित

22

महराजगंज, रायबरेली। भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा कार्यालय -2 में अपने 32 सालों में ब्लॉक क्षेत्र के वरिष्ठ विकास अधिकारी के रूप में एक लंबी टीम के साथ सेवा देने के उपरांत शुक्रवार को अटल बिहारी शुक्ला सेवानिवृत्त हुए इस मौके पर शाखा कार्यालय में एक विशाल विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

श्री शुक्ला ने बताया कि जिसने जीवन में संघर्ष किया है वह सफलता की सीढ़ी को चढ़ता गया है आगे उन्होंने कहा कि 1991 में मैंने एलआईसी में विकास अधिकारी के पद पर नियुक्त हुआ। इन 32 सालों में 110 अभिकर्ताओं की एक बड़ी टीम को खड़ी कर दिया है।

जिसमें से ज्यादातर अभिकर्ता बीएम, डीएम, जेडम और सीएम क्लब के अभिकर्ता के रूप में एक वटवृक्ष को तैयार किया जो सदैव अपनी ईमानदारी से मेहनत के बल पर शाखा का मान सम्मान बढ़ाते हुए जनता की सेवा करते रहेगे।

कार्यक्रम में उपस्थित वरिष्ठ शाखा प्रबंधक, सहायक शाखा प्रबंधक, प्रधान लिपिक, सहायक लिपिक, एवं विकास अधिकारियों द्वारा अटल बिहारी शुक्ला के कार्यों की सराहना करते हुए माला पहना कर भेंट स्वरूप कुछ प्रतीक चिन्ह देकर सभी ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सम्मानित किया।

इसी क्रम में उपस्थित अभिकर्ता बंधुओं ने भी अपने गुरु बड़े भाई पिता समान श्री शुक्ला का शाल माला पहनाकर भेंट देकर सम्मानित किया।

  • अशोक यादव एडवोकेट
Click