राज्य मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने की पद्मश्री सुधा सिंह से मुलाकात

117

लालगंज, रायबरेली। रायबरेली लोकसभा के प्रभारी एवं यूपी०सी०एल०डी०एफ० के राज्यमंत्री स्तर के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने आज दो द्विवसीय प्रवास के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे महा जनसंपर्क अभियान के तहत “सम्पर्क से समर्थन” कार्यक्रम के अन्तर्गत रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में शिवाजी नगर की निवासी पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित गोल्ड मेडलिस्ट, रेल कोच में ओएसडी एथलीट सुधा सिंह से रेल कोच परिसर स्थित आवास पर भेंट कर भाजपा सरकार की 9वर्ष की उपलब्धियों वाली बुकलेट भेंटकर भाजपा के लिए समर्थन मांगा।

श्री तिवारी ने इस अवसर पर केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल की जनहितैषी योजनाओं से अवगत कराते हुए बुकलेट भेंटकर मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पिछले 9 वर्षों में कई जनकल्याणकारी योजनाओं को सफलतापूर्वक धरातल पर लागू किया है, जिसका लाभ सीधे रूप में जनता को मिल रहा है।

श्री तिवारी ने कहा कि भाजपा संगठन द्वारा देशव्यापी जनसंपर्क अभियान के तहत हम सभी कार्यकर्ता समाज और देश के उत्कृष्ठ कार्य करने वाले प्रतिष्ठित व्यक्तियों के पास जाकर योजनाओं की जानकारी देकर उनसे भाजपा के लिए समर्थन मांग रहे है।

उन्होंने कहा कि लोगों में मोदी सरकार की नीतियों के प्रति गजब का उत्साह और विश्वास देखने को मिल रहा है, आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रबुद्ध जनता फिर से मोदी जी को अपना आशीर्वाद प्रदान करेगी, देश को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना अत्यंत आवश्यक है, तभी देशभर में विकास की जो नीव रखी गयी है, उसे तय समय पर पारदर्शिता के साथ पूरा किया जा सकेगा।

उन्होंने कहा कि इस समय भाजपा के द्वारा घर-घर संपर्क योजना चलाई जा रही है जिसमें जनता जनार्दन से मुलाकात कर मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई जा रही है।

इस अवसर पर अभिषेक वर्मा, मंडल महामंत्री अजय सिंह सोनू व शशिकांत शुक्ला, विधान सभा मीडिया प्रभारी सुशील शुक्ला, मंडल प्रभारी मनोज अवस्थी सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  • संदीप कुमार फिजा
Click