सड़क दुर्घटना में घायल रामलाल हार गया मौत से

81

इचौली, हमीरपुर। मौदहा थाना क्षेत्र के इचौली में होली को बाइक कि आमने सामने बाइक भिड़ंत में बाइक चालक दोनों युवक ओमप्रकाश व लीलाधर कि मौके पर ही मौत हो गई थीं। वही ओमप्रकाश कि बाइक में पीछे बैठे रामलाल को गंभीर हालत में बांदा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत देख कानपुर रेफर कर दिया।

कानपुर के हैलट अस्पताल में आई सी यूं में भर्ती रहा और 51दिन बाद शनिवार को दोपहर में हैलट अस्पताल कानपुर में मौत हो गई। रामलाल के छोटे भाई दुर्री प्रजापति ने बताया कि भाई रामलाल के इलाज में 5लाख से अधिक खर्च हो गया हैं जिसमे गाँव व रिश्तेदारों से कर्ज लेकर इलाज करा रहे थे जो सब व्यर्थ रहा और हम हार गए।

वही पत्नी को 4वर्ष्र पूर्व लकवा (फालिस ) मार गया था जिसमे वह बिस्तर पर ही बीमार पड़ी हैं व माँ कि बिमारी से परेशान पुत्र बबलू का मानसिक संतुलन ठीक नहीं हैं उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर दूसरे के साथ दो वर्ष पूर्व चली गई थीं।

अठारह वर्षीय पुत्री रोशनी पर सारी जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। उसके आस दो बीघा जमीन हैं अब बेटी रोशनी कि शादी व कर्ज का बोझ बब्लू के ऊपर हैं जिसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता हैं।

  • एमडी प्रजापति
Click