सफाईकर्मी के साथ दबंगों ने की मारपीट… छीने रुपए

51
सफाई कर्मी

बेलाताल ( महोबा )। दबंगों की दबंगई का खामियाजा सफाई कर्मी को उठाना पडा है। दबंगों ने न केवल सफाईकर्मी की जमकर पिटाई की बल्कि उसकी जेब से रुपए भी छीन लिए। जैतपुर विकास खंड के ग्राम थुरट में तैनात सफाई कर्मचारी लक्ष्मण प्रसाद पुत्र रघुनंदन अहिरवार के साथ गांव के दबंग रघुराजा पुत्र हरनाथ सिंह ने अपने साथी के साथ मिलकर जमकर धुनाई की। वे उसे पकड़ कर खेतों में ले गये वहाँ भी उसे जमकर पीटा और उससे ₹ 5000 भी छीन लिए। दबंगों ने गाली गलौज के साथ मार पिटाई की इस दौरान सफाई कर्मचारी चीखता चिल्लाता रहम की गुहार लगाता रहा। उसके अनुसार वह दबंगों के शिकंजे से बड़ी मुश्किल से जान बचाकर भाग पाया।

ए डी ओ पंचायत

कर्मचारी ने बताया दबंग कई दिनों से मुझे परेशान कर रहे थे। तथा आए दिन मेरे साथ जातिसूचक शब्दों के द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग कर गाली गलौज करते रहते थे। लेकिन मैं नजरअंदाज कर अपना काम करता रहता था।

लेकिन आज इन लोगों को मालूम चला कि मेरे जेब में रुपए हैं तो उन्होंने मुझसे रुपए मांगे। मेरे द्वारा रुपए न देने पर यह लोग मुझे पकड़ कर ले गए और मेरी जेब से ₹ 5000 निकाल लिए और मेरे साथ मारपीट की तथा मुझे जान से मारने की धमकी दी। सफाई कर्मी ने सहायक विकास अधिकारी पंचायत को लिखित प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया गया है।

सहायक विकास अधिकारी पंचायत कमलेश अनुरागी ने अजनर थानाध्यक्ष को लिखित रूप से सूचना देकर एफआई आर दर्ज करने को कहा है।

अजनर थानाध्यक्ष के अनुसार जिन व्यक्तियों ने मारपीट की है उनकी तलाश की जा रही है। सुसंगत धाराओं में प्रकरण की एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Click