सेवानिवृत्त होमगार्ड को फॉयर स्टेशन से दी गई भव्य विदाई

63

रायबरेली। फायर स्टेशन से सेवानिवृत्त होमगार्ड को समारोह पूर्वक विदाई दी गई!विदाई समारोह में संयुक्त रुप से बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।

फायरमैन उजागर सिंह व पीसी चैन मोहम्मद ने माला पहनाकर रामचरितमानस पुस्तक व अंग वस्त्र भेंट कर विदाई दी! सेवानिवृत्त होमगार्ड रामनाथ वर्मा का फॉयर स्टेशन लालगंज परिसर मेंं भव्य विदाई समारोह का आयोजन किया गया!

होमगार्ड पद से सेवानिवृत्त हुए रामनाथ वर्मा की समूचे जिले में ईमानदारी कर्तव्यनिष्ठा के चर्चे रहें हैं!अधिकारी और जनमानस की खूब प्रशंसा भी बटोरी है!

विदाई समारोह कों संबोधित करते हुए फायरमैन उजागर सिंह ने कहा कि पद किसी का कोई भी हो सेवानिवृत्ति के अवसर पर उसे सम्मान पूर्वक विदाई देनी चाहिए!साथ ही साथ सेवानिवृत्त होमगार्ड को आगे के जीवन के लिए बधाई दी!

इस अवसर पर दर्जनों होमगार्डों ने भी सेवानिवृत्त होमगार्ड को उपहार भेंट कर विदाई दी!विदाई के इस पल में होमगार्ड रामनाथ वर्मा काफी भावुक दिखे और पुलिस कर्मियों की ओर से दिए गए इस सम्मान पर धन्यवाद ज्ञापित किया!

विदाई समारोह में विश्वनाथ तिवारी,छोटेलाल,मनोज कुमार,अनिल यादव,राजकुमार शुक्ला,मनोज सोनकर,महेश,राजेंद्र शर्मा आदि उपस्थित रहे!

  • संदीप कुमार फिजा
Click