पति-पत्नी के विवाद को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या

10

रिपोर्ट – हरिश्चंद्र राजपूत

हमीरपुर . दूसरी महिला के साथ शादी करने के बाद से काफी दिनों से दूर रह रहे थे। साले की शादी में आया था आरोपी पति पत्नी के साथ हुआ विवाद बना हत्या का कारण

मामला जनपद हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दाढ़ीपुर का है जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की फावड़े से निर्मम हत्या कर दी। आपको बता दें परिजनों का कहना है कि आरोपी ने दूसरी महिला के साथ नाजायज संबंधों के चलते दूसरी शादी करके कानपुर में निवास कर रहा था। जिससे अपनी पत्नी से काफी दिनों से दूर था। लेकिन साले की शादी होने के कारण शादी में ससुराल आया था। उसी में उसकी बीवी के साथ कुछ कहासुनी हो गई जिसको लेकर पत्नी को अकेला पाकर पति ने उसकी हत्या कर दी, और वहां से फरार हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कई टीमें बनाई थी और आरोपी को सफलतापूर्वक धर दबोचा मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया है।

घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है, बच्चों का रो रो कर बुरा हाल हाल है। शादी की खुशियां कब गम में बदल जाएंगी इसका अनुमान भी मृतका के परिजनों ने नहीं लगाया होगा।

Click