छुप-छुप के प्यार…प्रेमिका बोली प्रेमी ने किया बलात्कार

23

सलोन, रायबरेली। प्रेमिका से मिलने की चाहत में प्रेमी को पकड़कर प्रेमिका के परिजनों ने धुनाई कर दी।व ही पुलिस ने लड़की की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत किया है। हालांकि क्षेत्राधिकारी ने मामले में जांच की बात कही है।सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा किठावा की लड़की से उसी गांव के युवक को प्रेम हो गया। दोनों फिल्मी स्टोरी की तरह एक दूसरे से छुप-छुप कर मिलने लगे।

मंगलवार की रात दोनों प्रेमी प्रेमिका गांव के समीप नहर में अपने प्यार का इजहार करने लगे। इसी बीच तेज बरसात से दोनों का मिलन घण्टो चला। बरसात बन्द होने के बाद युवती घर पहुचीं तो उससे परिजनों ने पूँछतांछ शुरू कर दी।

सख्ती बरती तो युवती ने सब कुछ सच सच बता दिया।जिसके बाद युवती के माध्यम से परिजनों ने युवक को फिर मिलने के लिये बुलाया। हालांकि परिजनों के षड्यंत्र का शिकार युवक हसीन ख्वाब लिए जब फिर नहर के पास पहुँचा तो उसकी परिजनों ने बेरहमी से पिटाई कर दी।

वही परिजनों के दबाव में आकर युवती ने प्रेमी समेत दो के खिलाफ दुष्कर्म और गाली गलौच की तहरीर पुलिस को सौपी है। क्षेत्राधिकारी राम किशोर सिंह ने बताया कि युवती ने दुष्कर्म की तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर घटना की सत्यता की जांच की जा रही है।

प्रदीप गुप्ता रिपोर्ट

Click