सड़क हादसों में दो की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

18

रिपोर्ट – H. K. PODDAR

महोबा- उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में कल रात अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगो की मौत हो गई वही आधा दर्जन से अधिक गम्भीर रूप से घायल हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पनवाड़ी क्षेत्र अंतर्गत झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में महुआ गांव के पास देर शाम बाइक सवार युवक की सड़क पर बैठे अन्ना जानवरो से टकराकर दर्दनाक मृत्यु हो गई। मृतक परमेश्वरी दयाल चौबे यहां बुधौलिया स्टोन क्रशर इंडस्ट्री में मुनीम के पद पर कार्यरत था और घटना के समय क्रेशर से वापस लौट अपने घर जा रहा था। मार्ग में अंधेरा होने के कारण उक्त हादसा हुआ। शूचना मिलने पर पुलिस के पीआरबी वाहन ने मौके पर पहुंच युवक को अस्पताल पहुचाने की कोशिस की। लेकिन वह मौके पर ही मौत का शिकार बन गया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोष्ट मार्टम के लिए पहुंचाया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक अन्य हादसा महोबा मुख्यालय से करीब 4 किमी दूर कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में मामना तिगैला के पास हुआ। जहां मजदूरों को लेकर आ रहा एक तेज रफ्तार तिपहिया वाहन सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। दुर्घटना में ऑटो सवार रमेश नामक ब्यक्ति की मौत हो गई। जबकि ओमप्रकाश, डालचंद्र, सत्यनारायण, राजेश, मत्थी देवी, बड़ी बहू,किशोरी आदि गम्भीर रूप से घायल हो गए। इन सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार बने मजदूर श्रीनगर कस्बे में आयोजित तेरहवीं के एक कार्यक्रम में खाना बनाकर वापस लौट रहे थे।

Click