पिता को पुत्र ने बेटे के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटा

39

जमीन विवाद को चलते घटना को दिया अंजाम

भरुआ सुमेरपुर, हमीरपुर। थानाक्षेत्र के सिमनौडी गांव में वृद्ध पिता को पुत्र ने अपने बेटे के साथ मिलकर दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर के साथ पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का जायजा लेकर आरोपी पिता पुत्र को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

सिमनौडी गांव निवासी रामगुलाम प्रजापति (75) के पास करीब 40 बीघा खेतीहर जमीन थी। इसके दो पुत्र कामता व कालीचरण है। कामता अपने पिता से अलग अपने परिवार के साथ रहता है। जबकि रामगुलाम छोटे पुत्र कालीचरण के साथ रहता था।

सोमवार को जमीनी विवाद को लेकर कामता अपने पुत्र लल्लू के साथ मिलकर पिता को छोटे भाई कालीचरण के घर से खींचकर रास्ते पर लाकर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद ईंट व पत्थर से चेहरे को कुचल डाला।जब ससुर को खींच रहे थे तभी छोटी बहू वंदना बचाने को दौड़ी तो उसे भी मारा पीटा। घटना के बाद आरोपी पिता पुत्र अपने परिवार सहित घर मे ताला डाल कर भाग निकला।

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। जिस पर सीओ सदर राजेश कमल व अपर पुलिस अधीक्षक मायाराम वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और जल्द खुलासे के निर्देश दिए।

घटना के साक्ष्य एकत्र करने के लिए डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। एएसपी ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते मृतक के पुत्र कामता व पौत्र लल्लू ने घटना को अंजाम दिया है।आरोपियों को गिरफ्तारी के टीमें गठित की गई है। घटना के बाद पत्नी शिवरानी का रो रोकर बुरा हाल है।

  • एमडी प्रजापति
Click