संदिग्ध परिस्थितियों में महिला फांसी में झूलती पाई गई

11

मौदहा, हमीरपुर। नगर के मराठीपुरा स्थित कांशी राम आवास कॉलोनी में बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला फांसी में झूलती पाई गई जिससे उसके परिजनों में कोहराम मच गया।

कोतवाली पुलिस ने मृतका के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
नगर के मराठी पुरा स्थित कांशी राम आवास कॉलोनी में रहने वाली बसंती 38 वर्ष पत्नी रामबाबू वर्मा का शव बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर में फांसी पर लटकता शव मिला जबकि उसके चार बच्चे घर में ही सो रहे थे।

देर रात रामबाबू के घर आने पर उसके दरवाजा खटखटाने के बावजूद किसी ने दरवाजा नहीं खोला जिससे वह थोड़ी देर दरवाजे पर बैठा रहा और पुनः जोर जोर से कुंडी खट खटाने लगा जिससे उसके बच्चों की नींद खुलने पर अपनी मां को फांसी पर लटकता देख उन्होंने चीखते हुए दरवाजा खोल अपने पिता को यह जानकारी दी।

इस घटना से मृतका परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतका के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज घटना की जांच पड़ताल कर शुरु कर दी है।

मृतका अपने पीछे चार बच्चों को छोड़ गई है जो अपनी मां की मौत पर बिलख बिलख कर रहे हैं। रामबाबू नगर में मजदूरी कर किसी तरह अपने परिवार का जीवन यापन करता है। मोहल्ले में चर्चा है कि बसंती के यहां काफी लोगों का आना जाना है। बुधवार की रात बसंती के घर में कुछ लोगों का खाने पीने का प्रोग्राम भी था।

वहीं मृतका के अंगवस्त्र से पुलिस को हजारों रुपए मिलना भी लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।इस सम्बंध में कोतवाल हेमन्त कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है जिसका शव कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भी दिया गया है।

  • एमडी प्रजापति
Click