लुटेरों ने सराफा कारोबारी की पिटाई कर लूटे नकदी और जेवरात

96

व्यापारी के साथ पहले भी हो चुकी 5 बार लूट की घटना

लालगंज, रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर रोड पर जनता बाजार के निकट शनिवार की शाम अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक सराफा व्यवसाई को पीटकर उससे सोने चांदी के जेवरात और नगदी लूट ली।

लूट की घटना की सूचना मिलते पुलिस के हाथ पाव फ़ूल गए आनन फानन घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सर्राफा व्यवसाई कस्बे के तिकोना पार्क मोहल्ला निवासी राजेश सोनी उर्फ गुड्डू की गंगागंज में काजल ज्वेलर्स नाम से दुकान है।

वह शनिवार शाम को कस्बे से अपनी बाइक से अपनी दुकान गंगागंज जा रहा था। तभी जनता बाजार के निकट सुनसान इलाके में पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार दो बदमाश ओवरटेक कर उनकी बाइक रोक ली। इसी बीच सामने से भी एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आ धमके।

बदमाशों ने उसको पीटना शुरू किया और उसकी बाइक की चाभी छीन ली। बदमाशों ने सराफा व्यवसाई की बाइक की डिग्गी खोलकर उसमें रखा 35 ग्राम सोने के जेवर व पुरानी चांदी 400 ग्राम और नगदी लगभग 60 हजार लूटकर फतेहपुर की ओर फरार हो गए।

घटना की सूचना पर घटनास्थल के मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही बदमाशों का कोई पता नहीं चला व्यापारी के साथ हुई लूट से व्यापार मंडल के नेताओं में खासा आक्रोश व्याप्त।

लगातार कोतवाली क्षेत्र में व्यापारियों के साथ हो रही लूट व चोरी की घटना से व्यापार मंडल में आक्रोश घटना की बाबत में कोतवाली प्रभारी शिवशंकर सिंह ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया पीड़ित व्यक्ति के साथ इससे पहले पांच बार घटनाएं हो गई।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई बदमाशों को जल्द पकड़कर लूट की घटना का खुलासा किया जायेगा।

  • संदीप कुमार फिजा
Click