संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक चालक का रेलवे पटरी के किनारे मिला

21

बीकापुर, अयोध्या। कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के देवापुर के पास रेलवे लाइन के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक चालक का रेलवे पटरी के किनारे शव मिलने से हलचल मच गई , सिर पर चोट व शरीर में रगड़ के निशान, शव के पास से शराब की दो पाउच, बिसलेरी की बोतल,एक प्लास्टिक के गिलास व साइकिल बरामद हुई है।

पुलिस के अनुसार शव के पास से शराब की दो पाउच, बिसलेरी की बोतल,एक प्लास्टिक के गिलास व साइकिल मिली है। बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के ही रूपापुर गोविंदपुर का ट्रक चालक रहने वाला बताया जाता है। जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त हुई है।

14 मई की शाम लगभग 7:30 बजे घर से ट्रक चालक निकला था। घर में एक लड़की की सगाई थी। हत्या या हादसा,पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

मामले की सूचना स्थानीय कोतवाली पुलिस को मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर लिखा पढ़ी कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत होने की संभावना प्रतीत होती है।

मृतक की पहचान गोविंदपुर निवासी मनजीत कोरी उम्र 24 पुत्र दीनानाथ कोरी के रूप में हुई है।मनजीत अविवाहिता था। घटना की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click