आरेडिका में नवनिर्मित फर्निशिंग-फिनिशिंग शॉप का लोकार्पण

7

लालगंज, रायबरेली। आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना रायबरेली के महाप्रबंधक पी.के मिश्रा ने कारखाना परिसर में नवनिर्मित फर्निशिंग एवं फिनिशिंग शॉप का लोकार्पण किया। इन शॉपों के निर्माण से वन्देभारत तथा भारत गौरव जैसे कोचों के निर्माण में सहूलियत मिलेगी और कोचों के उत्पादन क्षमता में विस्तार होगा।

इसी कड़ी में महाप्रबंधक ने उच्चाधिकारियों सेभाविष्य में कोचों के उत्पादन के रोड मैप पर चर्चा की तथा जिससे आने वाले समय में अधिक कोचों के उत्पादन का लक्ष्य मिलने पर कार्य सुचारू रुप से हो सके साथ ही पुराने फर्निशिंग शॉप के शेड के विस्तार के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

शॉवर टेस्टिंग के लिए प्रत्येक  फिनिशिंग लाइन पर व्यवस्था की जाए साथ ही साथ शॉवर टेस्टिंग के लिए उपयोग होने वाले पानी का फ्लो एवंप्रेशर की उचित व्यवस्था हो तथा शॉवर टेस्टिंग पर कार्य करने वाले कर्मचारियों के लिए प्रतिकूल मौसम से सुरक्षा के लिए शेड एवं अन्य आवश्यक  सुविधाओं के विकास के लिए निर्देशित किया।

महाप्रबंधक महोदय ने लोकार्पण करते समय आरेडिका के इलेक्ट्रिकल, प्रोजेक्ट एवं सिविल विभाग की कार्य- कुशलता एवं समय पर कार्य पूरा करने के लिए नगद पुरस्कार की घोषणा की।

  • संदीप कुमार फिजा
Click