तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को कुचला

42

घटना करने वाला डंपर पुलिस के कब्जे में

लालगंज, रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के एनएच 232 बांदा से टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो सड़का के निकट बाइक सवार दो सगे भाइयों को बेकाबू डंपर ट्रक ने रौंद दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वही बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय दोनों युवकों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। लालूमऊ के पूरे तिवारी मठ निवासी तेज बहादुर उर्फ पुती अपने छोटे भाई पंकज के साथ बाइक पर सवार होकर कस्बे से काम निपटाकर अपने गांव वापस जा रहा था।

तभी दोसड़का के निकट पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी और रौंदते हुए आगे बढ़ गया। जिससे दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से सूचना पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। ज

हां दोनों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर सिंह ने बताया कि दोनों युवकों की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना कर भाग रहे डंपर ट्रक को पकड़ लिया गया। ट्रक पुलिस के कब्जे में है।

  • संदीप कुमार फिजा
Click