महिला की गला दबाकर हत्या

13

मौदहा, हमीरपुर। हमीरपुर के मौदहा क्षेत्र के ग्राम छिरका में बीती रात अपने बच्चों के साथ घर में सो रही महिला की अज्ञात युवक ने गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह घटना की जानकारी होने पर मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी समेत कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतका के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र मौदहा के ग्राम छिरका निवासी गिँदिया 28 वर्ष पत्नी कमलेश निषाद अपने दो मासूम बच्चों के साथ अलग रहती है जबकि उसका पति राजकोट गुजरात में रह मजदूरी करता है। बुधवार की रात जब वह अपने दोनों बच्चों के साथ घर में अकेली सो रही थी तभी किसी अज्ञात युवक ने उसके घर में घुस गिँदिया की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह घटना उसके छोटे बच्चे आनंद ने देखी जिसने सहम कर आंखें बंद कर ली और सो गया। सुबह देर सुबह तक घर के दरवाजे न खुलने पर अगल-बगल रह रहे जेठ देवर ने ग्रामीणों की मदद से दरवाजा खोल कर देखा तो वहां पड़ा बिंदिया का शव देख परिजनों की चीख निकल गई। इस घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी होते ही मृतका के दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वही इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक यादव व कोतवाली प्रभारी सुरेश कुमार सैनी ने दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंच मृतका के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि इस घटना को लेकर ग्रामीणों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक यादव का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

  • एमडी प्रजापति
Click