टीचर प्रीमियर लीग के फ़ाइनल मैच में जैतपुर ने पनवाड़ी को 4 विकेट से हराया

34

महोबा , टीचर प्रीमियर लीग मैंच के फाइनल मैंच में जैतपुर ब्लाक के अध्यापकों ने पनवाड़ी ब्लाक के अध्यापकों को 4 विकेट से पराजित करते हुए टीचर्स प्रीमियर लीग में अपना कब्जा जमाया। मैच के समापन पर विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कार वितरण किया गया।

लल्लन टाप कमेटी के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय टीचर्स प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट के फाईनल मुकाबले में जैतपुर की टीम ने पनवाड़ी की टीम को 4 विकेट से शिकस्त देते हुए लीग पर कब्जा जमाया। सोमवार को हुए फाइनल मुकाबले में पनवाड़ी की टीम ने टास जीतकर बेटिंग का निर्णय लेते हुए निर्धारित 15 ओवर में 105 रन बनाए तथा विपक्षी टीम को 106 रनों का टारगेट दिया लेकिन जैतपुर के बल्लेबाज देवकरन ने शानदार 30 रनों की पारी खेलने के साथ ही बेहतर बोलिंग भी की जिससे पनवाड़ी की टीम को हार सामना करना पड़ा। जैतपुर के बल्लेबाज देवकरन को ही मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य अतिथि तहसीलदार आरएन मिश्रा के अलावा विजेता तथा उप विजेता टीम्स को नायब तहसीलदार पंकज गौतम एवं कोतवाली प्रभारी गणेश कुमार ने पुरुस्कार वितरण किया। मैंन आफ दा सीरीज जैतपुर ब्लॉक के देवकरण राजपूत रहे। वही संयोजक मानगिरि गोस्वामी’ पूर्व प्रधानाचार्य हम्मीर सिंह’ लल्लन टाप समिति के अध्यक्ष अमित पटैरिया प्रशान्त सक्सेना’ शाहिद हुसैन सहित भारी संख्या में अध्यापक मौजूद रहे।

रिपोर्ट- राकेश कुमार अग्रवाल

Click